मंगलवार, 22 दिसंबर 2020

Antim first look: salamaan khaan se bhide aayush sharma

Antim first look: salamaan khaan se bhide aayush sharma

Antim first look: salamaan khaan se bhide aayush sharma

Antim first look: salamaan khaan se bhide aayush sharma

Antim first look:ssalamaankhaan se bhide aayush sharma, power-packed hai antim- the Final truth ka farst luk

Salaman khan ke bahanoee aayush sharma ab Mahesh maanjarekar directed film antim- the final truth mein lead roll nibha rahe hain. 

yek Action film hai,  film mein aayush ko support karane ke liye khud salaman khan ek khaas bhoomika nibha rahe hain. salaman ne Monday ko social media mein film ka first look video sheyar kiya, jisamen aayush bollywood dabang par attack karate dikh rahe hain. 

Antim- the final truth mein salaman khan ek sikh avataar mein dikhenge. salaman ne jo video share kiya hai, usakee shuruaat mein aayush topales nazar aa rahe hain. unakee jim body mein ubharee huee masals aur abs saaf dikh rahee hain. 

Film mein slow motion mein salaman khan kee entry hotee hai aur vo aayush ka mukka apane haath se rok lete hain. salaman bhee topales hain aur unakee masals unake tevaron ko dikha rahee hain. is video ke saath salaman ne likha- Antim begin
bata de, salaman kee chhotee bahan arpita ke pati aur political baikagraund vaale aayush ko salamaan khaan ne 2018 mein aayee loveratree se Luonch kiya tha. yah ek romantic draama film thee,  box office par loveyatree dher ho gayee thee. haalaanki, film ka sangeet pasand kiya gaya tha.
Antim- the Final  truth ko bhee salaman kee company salaman khaan films hi produce kar rahee hai. 
is Action draama ke lie aayush ne apana zabaradast mekovar kiya hai. debu  film mein daandiya khelane vaale premi ke roop mein dikhe aayush is baar zabaradast Action karate dikhenge. isake lie unhonne jym mein jamakar paseena bahaaya hai. phiyics se lekar hairstyles, sab kuchh badal diya hai. film agale saal release ho sakatee hai. 

# entertainment

# bollywood

# Antim First Look

# Salman Khan

# Aayush Sharma

# Mahesh Manjrekar

# Salman Khan Aayush Sharma Fight

# Antim The Final Truth

# Entertainment Movies Bollywood


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

RRR 2 से Kantara 2 तक, SOUTH की इन Blockbuster फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

ऐसा अक्सर देखा गया है कि किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल अपने पहले पार्ट के मुकाबले बंपर कमाई करता है. पिछले साल रिलीज 'केजीएफ 2', &...